Home चंद्रपूर ब्रेकिंग न्यूज :- एसीसी सिमेंट कंपनीमे हूये हादसे की जांच शुरू.मैनेजमेन्ट के...

ब्रेकिंग न्यूज :- एसीसी सिमेंट कंपनीमे हूये हादसे की जांच शुरू.मैनेजमेन्ट के लापरवाही से हादसा,

नॉट फॉर सेल सिमेंट चोरी प्रकरण से लगता है मैनेजमेन्टने नही ली सूद!

घूग्गूस प्रतिनिधी :-

कल दोपहर 2.30 बजे के समयमे एसीसी कंपनी में साइलो किलन के ऊपर का सेट गिरने से 2 लोगो का स्वास्थ्य उड़ती धूल से खराब हुआ जिसे तुरंत चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया। इसमें ओमी शेख इलेक्ट्रिक मैनेजर का स्वास्थ्य खराब हुआ है उसे और ड्राइवर को चंद्रपुर रेफर किया गया था। इस हादसेसे एसीसी कंपनी में मौजूद कामगार दहशत में है। एसीसी कंपनी के कामगारके कहे मुताबिक लगभग 50 से 60 कामगार हादसे के समय मौजूद थे और चाय के समय की वजह से उनकी जान बाल-बाल बची है इसके पहले भी इसी कंपनी में हादसे हुए हैं जिसको कंपनी ने कई बार रफा-दफा कर दिया था ऐशी चर्चा चल रही है.

*एसीसी कंपनी का सेफ्टी विभाग कर रहा है जांच*

कंपनी के इलेक्ट्रिक विभाग अधिकारी का स्वास्थ्य खराब होने पर तुरंत एंबुलेंस से उसे चंद्रपुर रेफर किया गया और जितने कामगार वहां मौजूद थे उन्हें सब एक तरफ कर उनकी गिनती की गई। जानकारी के मुताबिक जिन्होंने कंपनी के अंदर फोटो व वीडियो बनाई है उनकी भी जांच बैठा दी गई है.

*सुरक्षा का दावा करने वाली कंपनी की खुली पोल*!

अंतरराष्ट्रीय कंपनी एससीसी आए दिन विवादों में रहती है सीमेंट चोरी प्रकरण हो या कोयला हेरा फेरी मामला हो या फिर अभीका हादसों हो कंपनी के अधिकारी कुछ ना कुछ सवालो के घेरेमे दिखाई देते आ रहे है. पिछले कुछ  वर्ष पहले  कंपनी के अंदर क्रेन गिर जाने से कई लोग जख्मी हो चुके थे। अब लापरवाही से हूये इस हादसे से कंपनी मैनेजमेन्ट क्या सूद लेती है और कामगारो किस प्रकारसे ईसपर सब निर्भर है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here