Home चंद्रपूर वेकोलि प्रशासन की ओरसे हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस.

वेकोलि प्रशासन की ओरसे हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस.

हमारे लोग, हमारी ताकत – अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार का प्रतिपादन.

बेस्ट क्षेत्र के पुरस्कारों की श्रेणी में पेंच क्षेत्र को प्रथम, वणी नार्थ और चन्द्रपुर क्षेत्र को द्वितीय और उमरेड क्षेत्र को तृतीय पुरस्कार से सन्मानित किया गया.

चंद्रपूर :-

वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड में 15 अगस्त, 2022 को उत्साह एवं उमंग के साथ 75 वाँ “स्वतंत्रता दिवस” समारोह बडी धुमाधाम से मनाया गया। अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया और वेकोलि सुरक्षा गार्ड की परेड का निरीक्षण किया। तत्पश्चात, उन्होंने टीम वेकोलि को संबोधित किया। उन्होंने कंपनी के उत्पादन, उत्पादकता, वित्तीय सेहत और सीएसआर की गतिविधियों के बारे में बताया। उन्होंने कर्मियों से आह्वान किया कि देश की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। आगे उन्होंने कहा कि हमारे लोग, हमारी ताकत हैं, उनका ख्याल रखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कंपनी में नई तकनीक और नए उपकरणों के उपयोग पर बल दिया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि आगामी 18 अगस्त, 2022 को कोयला मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड को “सस्टेनेबिलिटी” के लिए प्रथम और “ईआरपी क्रियान्वयन” के लिए तृतीय पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

इस अवसर पर निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार, निदेशक तकनीकी (संचालन), जे. पी. द्विवेदी, निदेशक तकनीकी (योजना एवं परियोजना) ए. के. सिंह, सीवीओ अमित कुमार श्रीवास्तव, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि, वेकोलि संचालन समिति एवं कल्याण मंडल के सदस्यगण तथा विभागाध्यक्ष प्रमुखता से उपस्थित रहे।

तत्पश्चात, सीएमडी मनोज कुमार एवं अन्य गणमान्यों ने सांस्कृतिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट कर्मियों एवं उनके बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट अंक लाने और विशिष्ट उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया। बेस्ट क्षेत्र के पुरस्कारों की श्रेणी में पेंच क्षेत्र को प्रथम, वणी नार्थ और चन्द्रपुर क्षेत्र को द्वितीय और उमरेड क्षेत्र को तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया। वणी क्षेत्र को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष, अधिकारी और कर्मचारीगण प्रमुखता से उपस्थित रहे। कार्यक्रम में देश भक्ति के गीत प्रस्तुत किये गए। कार्यक्रम का यूट्यूब पर सीधा प्रसारण किया गया जिसे कंपनी कर्मियों ने बड़ी संख्या में देखा।

Previous articleलक्षवेधी :- चंद्रपूर जिल्ह्यात नकली सुगंधीत तंबाखूची  खुलेआम विक्री कुणाच्या आशीर्वादाने ?
Next articleलक्षवेधी :- स्वातंत्र्याच्या अमृत महोत्सवी गरिबांची झेंड्याच्या नावाखाली थट्टा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here