Home चंद्रपूर कोल इंडिया की सहायक कंपनी MCL के नए सीएमडी बने उदय कावले.

कोल इंडिया की सहायक कंपनी MCL के नए सीएमडी बने उदय कावले.

चंद्रपूर का सीतारा देशके कोल इंडिया मे चमका. हर तरफ शुभकामनाओकी बौछार.

चंद्रपूर सवांददाता :-

कोल इंडिया की सहायक कंपनी भारत कुकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के डीटी (DT) उदय कावळे इनकी पदोन्नती होकर उन्हें कोल इंडिया की सहायक कंपनी MCL के नए सीएमडी बनाए गये है. लोक उद्यम चयन बोर्ड ने 19 सितंबर को इंटरव्यू के बाद उनके नाम की घोषणा की है. वे वर्तमान सीएमडी ओपी सिंह के रिटायर होने के बाद सीएमडी का पद संभालेंगे. उदय कावले चंद्रपूर के निवासी है और उनका देश के बडे सरकारी कंपनी कोल इंडिया मे प्रमुख पद पर चयन होना एक बडी उपलब्धी मानी जा रही है. साथ ही एक मराठी माणूस देश के बडे पद पर अपनी मेहनत और लगण से सर्वोच्य मुकाम पहुंचाना वाकई काबीले तारीफ है इसलिए चंद्रपूर जिल्हेके तमाम उनके नजदिकि रिस्तेदार और दोस्त चंद्रपूर का सितार देश की सरकारी कंपनी के उच्च पदपर पहुचनेकी इस उपलब्धी पर शुभकामनाओकी बौछार रहे है.

सीएमडी के पद के लिए हुए इंटरव्यू में कोल इंडिया, उसकी सहायक कंपनी सहित अन्य प्रतिष्ठानों से 12 अफसर ने भाग लिया था. इसमें बीसीसीएल के उदय कावले (डायरेक्टर टेक्निकल) का चयन किया गया.उदय कावले इन्होने चंद्रपूर के वणी क्षेत्र मे सिजिएम पद पर रहते हुये वेकोलि के रेकॉर्डतोड कोयले का उत्पादन किया था और कोल इंडिया ने उनका सत्कार भी किया था.

इंटरव्यू में एमसीएल (MCL) के डीपी केशव राव, डब्ल्यूसीएल (WCL) के डीटी जयप्रकाश द्विवेदी, एमसीएल के डीएफ अजीत कुमार बेहरा, सीएमपीडीआई के निदेशक शंकर नागचारी, एनसीएल के डीपी मनीष कुमार, एनसीएल के एफ रजनीश नारायण, सेल के ईडी प्रसन्न कुमार रथ और डॉक्टर अशोक कुमार पांडा, एनटीपीसी के जीएम नीरज जलोटा, इंडियन रेलवे अकाउंट सर्विस के फाइनेंशियल एडवाइजर विजय nकुमार मिश्रा और इंडियन रेलवे स्टोर सर्विस के सीजीएम नवीन कुमार सिंह शामिल थे.

नव चयनित सीएमडी बीसीसीएल में निदेशक तकनीक (संचालन) के पद पर कार्यरत है. उन्हें निदेशक तकनीक (योजना एवं परियोजना) का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है. और कोल इंडिया से आदेश जारी होने के बाद वे पद संभालेंगे ऐसी जानकारी है.

Previous articleअखेर मनसेच्या दणक्याने टॉवर लाईन धारक शेतकऱ्यांना मिळाला न्याय.
Next articleगणेश उत्सवाला तीन दिवस सुरूवात होऊन सुद्धा चंद्रपुरातील रेशन दुकानात अजून पर्यंत आनंदाची शिधा पोहचली नाही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here